B’day: सारा अली खान बचपन में दिखतीं थीं बेहद क्यूट, देखें इनकी अनदेखी तस्वीरें

फिल्म जगत की अभिनेत्री सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ था। यह आज के दिन अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखतीं हैं। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। भले ही सारा अली खान स्टारकिड हैं परंतु हर कोई इनके अच्छे व्यवहार से इनको बेहद पसंद करता है। अक्सर यह अपने अच्छे व्यवहार की वजह से सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। यह खुशमिजाज किस्म की अभिनेत्री हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और लगातार यह अपने अकाउंट पर अपनी बचपन की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करतीं रहतीं हैं। सारा अली खान बचपन में बहुत ही नटखट थीं। सैफ अली खान से इनकी बहुत अच्छी बनती है और यह अपनी मां के बेहद करीब हैं। आज हम आपको इनके बचपन की कुछ क्यूट तस्वीरें दिखाने जा रहें हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान ने सिनेमा की दुनिया में अपने कदम रखने से पहले अपनी ग्रेजुएशन 2016 में न्यूयॉर्क कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की थी। सारा अली खान के पापा यानी सैफ अली खान इस बात को लेकर बहुत पर्टिकुलर थे कि सारा ने बॉलीवुड में आने से पहले अपनी शिक्षा पूरी कर ली है। यह पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं।

इस तस्वीर में सारा अपने पिता सैफ अली खान की गोद में नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने बॉलीवुड फिल्म “केदारनाथ” से फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। इनकी पहली फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म की वजह से इन्होंने लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इस फिल्म के तुरंत बाद ही सारा अली खान ने फिल्म “सिंबा” की। इनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं और उनके चाहने वाले लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

सारा सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहतीं हैं और यह अक्सर अपने बचपन की यादों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करतीं रहतीं हैं। फैंस भी इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। वैसे देखा जाए तो सारा अली खान बचपन में बहुत ही प्यारी और क्यूट लगती थीं, लेकिन आज भी यह बहुत ही प्यारी है। खास मौकों पर सारा अपनी तस्वीरें साझा करतीं रहतीं हैं। ईद पर भी उन्होंने अपने फैंस के बीच ईद मुबारक देते हुए अपनी फोटो शेयर की थी।

मां अमृता सिंह ने अपनी बेटी सारा अली खान की परवरिश बहुत ही बेहतर तरीके से की है। इन्होंने अपने बच्चों के अंदर अच्छे संस्कार भी दिए हैं। सारा अली खान के अच्छे व्यवहार की वजह से लोग इनको बहुत पसंद करते हैं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख रहें हैं। इस तस्वीर के अंदर सारा अली खान अपनी नानी की गोद में है और साथ में सारा की मां यानी अमृता सिंह हैं।

इस तस्वीर में सारा अली खान प्यारी सी स्माइल देते हुए पोज दे रहीं हैं। इस फोटो में सारा बहुत क्यूट लग रहीं हैं। इनकी प्यारी सी मुस्कान सीधा दिल में उतर रही है।

सारा अली खान को बचपन से ही सजने-संवरने का बहुत शौक रहा है। जैसा कि आप यह तस्वीर देख रहें हैं। इसमें सारा खूब सजी-धजी हुई दिख रहीं हैं।

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के बेहद करीब हैं और इन दोनों की बेहद अच्छी बॉन्डिंग भी है।