मिलिए भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार्स की रियल लाइफ पत्नियों से

समय के साथ-साथ हिंदी सिनेमा जगत में बहुत ज्यादा विस्तार होता जा रहा है। अगर हम भोजपुरी सिनेमा जगत की बात करें तो बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी सिनेमा का विस्तार काफी तेजी से होता जा रहा है। भोजपुरी फिल्मों के सितारों की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों से कम नहीं है। आजकल के समय में भोजपुरी फिल्मों की चर्चा सभी जगह सुनने को मिलती है। बॉक्स ऑफिस पर भी भोजपुरी फिल्में अच्छी खासी कमाई कर रहीं हैं। ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को बुलंदियों तक पहुंचाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है। इन सितारों की कड़ी मेहनत रंग लाई है। वैसे देखा जाए तो फैन्स अपने भोजपुरी स्टार्स के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। तो चलिए आज हम आपको भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार्स की खूबसूरत बीवियों के बारे में जानकारी देते हैं।

मनोज तिवारी

अभिनेता मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर होने के साथ-साथ एक गायक भी हैं। इनको मुख्य रूप से गायक के तौर पर लोकप्रियता हासिल हुई थी। वर्तमान में यह सांसद हैं। मनोज तिवारी की पत्नी का नाम रानी है परंतु वर्ष 2012 में किसी कारणवश इन दोनों का तलाक हो गया था और यह एक दूसरे से अलग हो गए थे।

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

भोजपुरी फिल्मों के आधे से ज्यादा फैन्स इस बात को नहीं जानते हैं कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का विवाह हुआ है या नहीं? आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव जब संघर्ष कर रहे थे तब इनके घर वालों ने इनका विवाह करवा दिया था। इनकी पत्नी का नाम मंशा देवी है, जो मुंबई में रहतीं हैं। इन दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी। दिनेश लाल यादव और मंशा के दो बेटे हैं जिनका नाम आदित्य और अमित है।

रवि किशन

आजकल के समय में भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता रवि किशन को हर कोई जानता है। इन्होंने अपनी मेहनत और बेहतरीन एक्टिंग से अच्छी खासी सफलता हासिल की है। आपको बता दें कि कभी रवि किशन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जूनियर मिथुन के तौर पर अवतरित हुए थे और यह भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं। इन्होंने बहुत सी हिंदी फिल्मों में बहुत ही अच्छा काम किया है। इनकी पत्नी का नाम प्रीति है और इन दोनों के 4 बच्चे भी हैं।

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ गायक भी हैं। खेसारी लाल यादव का विवाह फिल्मों में आने से पहले ही हो चुका था। उनकी पत्नी का नाम चंदा है।

पवन सिंह

भोजपुरी फिल्म में पवन सिंह का जाना माना चेहरा है। इनका प्रसिद्ध गाना लॉलीपॉप लागेलू से इनको अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। वर्ष 2018 में इनका विवाह बलिया के रसूखदार परिवार की बेटी ज्योति सिंह से हुई थी। लेकिन इन दोनों का साथ अधिक समय तक नहीं रहा। पवन सिंह की पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि पवन सिंह उनको समय नहीं दे पा रहे थे, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन से गुजर रहीं थीं।