मनोरंजन

सिर्फ साड़ी पहन रश्मि देसाई ने दिए ऐसे पोज़, चंद पलों में ही इंटरनेट पर वायरल हो गयी तस्वीर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से सुर्खियों में आई रश्मि देसाई (Rashmi Desai) आज भी किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनती रहती हैं। बिग बॉस में उन्हें दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई झगड़ा करते हुए देखा था। वहीं उनका पूर्व बॉयफ्रेंड अरहान खान से प्यार और ब्रेकअप वाला एपिसोड भी शो में बहुत वायरल हुआ था। रश्मि ये शो तो नहीं जीत पाई थी लेकिन अपने एक अलग अंदाज से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

 

View this post on Instagram

 

Uff! Meri ada ? . . #BeBold #BeYou #BeBeautiful . Thank you for these amazing jewels @jhumka_store_ haww I love wearing them.. ? : @jeevitaoberoi ?

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on


इन दिनों रश्मि सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। रश्मि को इंस्टाग्राम पर 36 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इन दिनों उनका महारानी लुक बड़ा ही वायरल हो रहा है।

इस नए लुक में वे सिर्फ बदन पर साड़ी पहने हुए हैं। इससे उनका शरीर थोड़ा ज्यादा दिख रहा है। अब वैसे तो वे इसमें बड़ी ही हॉट लग रही हैं लेकिन फैंस ने इस चीज को लेकर रश्मि को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


रश्मि ने इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मैं कल भी मुस्कुरा रही थी, मैं आज भी मुस्कुरा रही हूं और आने वाले कल में भी मुस्कुराउंगी। छोटी छोटी बातों पर रोने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है।’ हालांकि लोगों ने रश्मि की इस कथनी पर भी ताना मार दिया। फैंस ने कहा कि मैडम आप बिग बॉस में तो हमेशा रोती ही रहती थी। वहीं रश्मि की ड्रेस को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘ब्लाउज तो पहन ली होती महारानी।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि ने टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत की है। टीवी पर नाम कमाने के पहले उन्होंने गुजराती और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया है। बीते दिनों वे ‘नागिन 4’ को लेकर चर्चा में रही थी। जल्द ही आप उन्हें और भी कई नए शोज़ में देखेंगे।

Related Articles

Back to top button