विशेष

सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा, 13 जून से ही नहीं इस्तामेल कर रहे थे फोन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है. पिछले कई दिनों से सीबीआई मौत की जांच कर रही है, लेकिन ड्रग्स की बात छोड़कर और कुछ खास सामने नहीं आया है. हालांकि, बीते दिनों  रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स के लेनदेन वाली बात को कबूल कर लिया है. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया ने माना है कि वे सुशांत के घर पर ड्रग्स मंगवाया करती थीं और साथ में दोनों ड्रग्स लिया करते थे. रिया के इस कबूलनामे के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इन दिनों रिया बाइकुला जेल में अपनी सजा काट रही हैं.

14 को सुशांत ने नहीं इस्तेमाल किया था फोन

एनसीबी ड्रग्स मामले में कुल 16 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है, लेकिन हैरानी की बात है कि सीबीआई के हाथ अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं लगा है. सीबीआई फ़िलहाल इसे आत्महत्या ही मान कर चल रही है. सुशांत के निधन के बाद ये बात सामने आई थी कि मौत को गले लगाने से पहले सुशांत ने आखिरी बार रिया और अपने दोस्त महेश शेट्टी को कॉल किया था. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी उनका फोन उठाया नहीं था. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो 13 जून की दोपहर 2 बजकर 22 मिनट के बाद से सुशांत ने अपना फोन इस्तेमाल ही नहीं किया था.

झूठा पड़ा मुंबई पुलिस का दावा

13 जून 2 बजकर 22 मिनट के बाद से न ही सुशांत ने अपना फोन इस्तेमाल किया था और ने ही उन्होंने किसी के कॉल या मैसेज का जवाब दिया था. कहा जा रहा है कि सुशांत के कॉल डिटेल्स खंगालने के बाद सीबीआई के हाथों कई अहम सबूत लगे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं. गौरतलब है कि जब मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच कर रही थी, तब उन्होंने दावा किया था कि सुशांत ने मौत से पहले रिया और महेश शेट्टी को कॉल किया था.

ईडी के फैसले का इंतजार

मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर देश की जनता के अलावा सुशांत के परिवार को भी भरोसा नहीं था. सभी को दाल में कुछ काला नजर आ रहा था. सीबीआई के आते ही मुंबई पुलिस के सभी दावे एक के बाद एक झूठे साबित होने लगे. वहीं, ये खबर भी आ रही है कि ईडी भी जल्द ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना फैसला सुना सकती है. सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. हालांकि, रिया या उनके परिवार के खाते में ऐसी कोई रकम सामने नहीं आई है, लेकिन ईडी जांच कर रही है कि आखिर ये पैसे गए तो गए कहां.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत को जानने वाले लगातार यह कह रहे थे कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते. इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था और सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को मामले की जांच की अनुमति दे दी थी. सीबीआई अब इस मामले की छानबीन हर तरीके से कर रही है. उम्मीद है कि इतने दिनों से चुप बैठी सीबीआई जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा कर सकती है.

पढ़ें सुशांत केस को CBI जांच की अनुमति मिलने पर बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी, जानिए किसने क्या कहा

Related Articles

Back to top button