बॉलीवुड

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां जो वास्तविक विमान उड़ाना भी जानती है!

दोस्तों फिल्‍म जगत में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना अभिनय बाखूबी निभाया है, और हमे कई सारी फिल्मे इस फिल्म जगत ने मनोरंजन हेतु दी है! जो हमे काफी पसन्द आयी है! आपको बता दे, कि इस फिल्म जगत में हमने एक बात और खास देखी है, कि पहले के समय के जो अभिनेता या फिर अभिनेत्री अपना अभिनय दिखा रही है! उन्हीं के परिवार के रिलेशन से कुछ अदाकारा अभिनेत्री हुई है! जिन्होंने अपने अभिनय से बाखूबी दर्शकों का मन जीत लिया है! लेकिन आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां के उन महान अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती के द्वारा दुनियां के लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है!

फ़िल्मी दुनियां में अभिनेता और अभिनेत्री सिर्फ अभिनय से ही नहीं जानते, लेकिन वह अपनी दूसरे स्किल्स में भी बहुत ही निपुण है! यहां कोई बहुत ही अच्छी एक्टिंग जानता है, या कोई बहुत ही अच्छा डांसर है या फिर बहुत अच्छा सिंगर! यहां तक फ़िल्मी दुनियां के कुछ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को प्लेन उड़ाना भी आता हैं, और इनके पास इसका लाइसेंस भी है! तो आइए आपको बताते है, कि वो अभिनेता या अभिनेत्री कौन है-

1. असिन:- साउथ इंडियन मशहूर अभिनेत्री असिन ने इंस्टाग्राम पर प्लेन चलाते हुए, अपनी एक फोटो शेयर की थी! ये तस्वीर रियल है, और असिन ने इटली में एक सी प्लेन चलाया था!

2. गुल पतंग:- इन्होने अपने अभिनय के साथ तो हमें बहुत ज्यादा इंप्रेस किया ही है! लेकिन हाल ही में उसने प्लेन चलाने का लाइसेंस भी लिया, इसके लिए इसने प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है! इनका सपना था, कि वह एक जिंदगी में एक पायलट बनना चाहती है!

3. शाहिद कपूर:- मौसम फिल्म में फाइटर पायलट का किरदार निभाया है! क्यों कि वह खुद एक पायलट है! शाहिद प्लेन उड़ाना जानते हैं, और इनके पास लाइसेंस भी है! शाहिद ने खुद एक बार F-6 फाइटर प्लेन उड़ाया था!

4. अमिताभ बच्चन:- फ़िल्मी दुनियां के महानायक अमिताभ बच्चन में बहुत सारे टैलेंट है! लेकिन इसके साथ वह प्लेन उड़ाना भी जानते है! एक टाइम पर अमिताभ बच्चन इंडियन एयरफोर्स जॉइन करना चाहते थे! लेकिन ऐसा हो नहीं पाया! फिर भी उन्होंने प्लेन चलाना सिखा!

Related Articles

Back to top button