बॉलीवुडमनोरंजन

यह हैं टेलीविज़न की फेमस बहुएं जो अब बन चुकी हैं “ग्लैमरस सास”, रक्षंदा खान से लेकर पारुल तक हैं शामिल

हमारे भारत में टीवी सीरियल का क्रेज़ काफी अधिक है. बच्चों से लेकर घर के बड़े बूढ़े भी सीरियल देखना पसंद करते हैं. ख़ास तौर पर महिलाएं सास बहु के धारावाहिक देखना काफी पसंद करती हैं. सास-बहु की कहानियां कईं सालों से लोगों का दिल जीतती आ रही हैं. ऐसे में जो अभिनेत्रियाँ या अभिनेता इन धारावाहिकों में काम करते आये हैं, वह आज के समय में इस टीवी इंडस्ट्री पर राज़ करते नजर आ रहे हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने शुरूआती दौर में बहुओं का किरदार निभाया था लेकिन अब वह सास बन कर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि यह सभी “ग्लैमरस सास” के टैग में फिट बैठती हैं.

रक्षंदा खान

टेलीविज़न पर सास-बहु सीरियलों की बात करें तो सबसे पहले जिस सीरियल का नाम दिमाग में आटा है वह और कोई नहीं बल्कि स्टार प्लस का मशहूर शो ” सास भी कभी बहु थी” है. इसमें तुलसी वीरानी के रूप में नजर आने वाली रक्षंदा खान को काफी पसंद किया गया था. वह उस समय की सबसे संस्कारी बहु बन कर सामने आई थी लेकिन अब वह टेलीविज़न इंडस्ट्री में सास बन गई हैं. जी टीवी के शो ‘ब्रह्मराक्षस’ में रक्षंदा ने सास का रोल अदा किया था. वह इस किरदार में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थी.

पारुल चौहान

टीवी पर ‘सपना बाबुल का: बिदाई’ सीरियल को काफी पसंद किया गया था. इस धारावाहिक में पारुल चौहान रागिनी के किरदार में नजर आई थी जो कि उस समय काफी चर्चित हुई थी. एक बहु बन कर उभरने वाली अभिनेत्री ने स्टार प्लस के “यह रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल में सास का रोल निभाया था, इस रोल को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद भी किया गया.

लता सभरवाल

लता ने बहुत सारे हिंदी शोज़ में काम किया है. जब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वह बहु के किरदार में ही नजर आई थी लेकिन अब वह सास बन कर उभरी हैं. स्टार प्लस के शो ‘ यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में वह अक्षरा की माँ और नैतिक की सास बन कर सामने आई थी. अब वह शो में दादी सास भी बन चुकी हैं. उनके रोल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

स्मिता बंसल

एक समय में ‘कहानी घर घर की’ सीरियल ने हर किसी का दिल जीत लिया था. इस सीरियल में स्मिता बंसल ने बहु का किरदार निभाया था. उनके रोल निवेदिता अगरवाल को काफी पसंद किया जाता रहा है. लेकिन अब वह टीवी पर सास बन कर नजर आती हैं. कलर्स टीवी के शो ‘बालिका वधु’ में स्मिता ने सास का रोल अदा किया था.

तोरल रासपुत्र

तोरल को आज भला कौन नहीं जानता. इन्हें देख कर यह यकीन कर पाना बेहद कठिन है कि इन्होने कभी सास का रोल भी निभाया था. दरअसल, बालिका वधु सीरियल में बहु बन कर सामने आने वाली तोरल ने इसी सीरियल में बाद में सास का किरदार भी निभाया था.

 

Related Articles

Back to top button