बॉलीवुड

इंटरनेट पर सुशांत सिंह राजपूत के Dog के निधन की फोटो आई सामने, यहाँ जानिए क्या है इस तस्वीर का सच

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस समय पूरा भारत यद् कर रहा है. दरअसल, 14 जून सुशांत ने अपने फ़्लैट में फांसी लगा कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद से हर कोई उनकी मुस्कुराहट को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनके विडियो साझा कर रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें 6 महीने से डिप्रेशन था जिसके कारण उन्होंने खुद की जान दे दी. हालाँकि इसके पीछे की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. सुशांत जानवरों के प्रति बेहद दयालु थे. उनके पास एक डॉग भी था जिसका नाम उन्होंने “फज” रखा हुआ था. सुशांत के जाने के बाद अब उनके डॉग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती दिख रही हैं.

क्या नहीं रहा डॉग फज?

बता दें कि इंटरनेट पर सुशांत की कुछ विडियो में से एक विडियो उनके डॉग के साथ की भी शेयर की गई थी. इस विडियो में वह अपने डॉग फज के साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे. लेकिनं अभी हाल ही में फज की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. इन तस्वीरों के अनुसार उनका डॉग फज उनके जाने के बाद से ही काफी चुप सा हो गया था और सुशांत की याद में खाना पीना छोड़ चुका था. जिसके कारण उसका निधन हो गया.

यह है निधन की तस्वीरों की रियलिटी

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के डॉग फज के निधन की तसवीरें व पोस्ट्स जम कर वायरल की जा रही हैं. अफवाहों की माने तो अब उनका डॉग इस दुनिया में नहीं रहा क्यूंकि वह सुशांत के गम में खाना-पीना भूल चुका था.वहीँ हाल ही में एक न्यूज़ वेबसाइट ने इस बात का खुलासा किया है. न्यूज़ वेबसाइट ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉग से जुडी इन तस्वीरों को गलत ठहराया है.

बिलकुल ठीक है फज

सूत्रों के मुताबिक़ सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगों ने इस बात की जानकारी दी है कि उनका डॉग फाज़ बिलकुल ठीक है और उसे सुशांत के पवना वाले फार्महाउस में रखा गया है. करीबी सूत्रों के अनुसार फज के लिए जो तसवीरें शेयर की जा रही हैं वह सब झूठी है और महज़ अफवाहें हैं. बता दें कि फज और सुशांत के कुछ ओल्ड विडियो भी वायरल हो रहे हैं. जहाँ दोनों एकसाथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर कईं तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. इन सवालों के घेरे में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, एकता कपूर आदि अन्य हस्तियों को लाया जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button