बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, बिन बुलाए थाने पहुंचा ये शख्स, बोला- मेरे पास है सबूत

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भी हमारे दिलों में कहीं ना कहीं जिंदा हैं. पूरी दुनिया अभी तक उनके जाने के गम से उभर नहीं पाई है. बीते दिन सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई. इस रिपोर्ट से पुलिस ने खुलासा किया कि उनकी जान फांसी लगाने के चलते दम घुटने के कारण हुई है. इस मामले में पुलिस अब तक कईं लोगों से पूछताछ कर चुकी है ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके. हर कोई सुशांत के डिप्रेशन की असली वजह जानने को बेताब है. वहीँ अब इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है.

ये भी पढ़ें:इसकी वजह से टूटा था सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रिश्ता, रंगोली चंदेल ने खोला राज

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ़्लैट में जान दे दी थी. उनके कमरे की जब तलाशी ली गई तो पुलिस को किसी प्रकार का कोई अंतिम लेटर नहीं मिला. वहीँ अब उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अचानक से पुलिस स्टेशन पहुँच कर नए खुलासे कर दिए हैं. जब मीडिया ने संदीप सिंह से इस बारे में पुछा तो उन्होंने कहा कि, “फिलहाल मेरे पास बहुत कुछ बताने को है लेकिन मैं वह सब समय पर बताऊंगा.”

संदीप का है ये दावा

कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया के ज़रिए संदीप सिंह ने बताया था कि वह अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ मिल कर एक मूवी बनाने वाले थे. जिसका नाम उन्होंने “भारतम” सोच रखा था. बता दें कि गुरुवार की दोपहर 2 बजे संदीप सिंह अचानक से पुलिस स्टेशन पहुँच गए.

समय आने पर खुलेंगे राज

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुलिस ने अभी तक 23 से अधिक लोगों से सुशांत सिंह राजपूत से बात की थी. लेकिन अभी तक उन्होंने संदीप सिंह को नहीं बुलवाया था. संदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि वह अपना बयान देने खुद पुलिस स्टेशन आए थे. उन्होंने कहा कि सही समय आने पर वह इस बारे में बात जरुर करेंगे.

बहुत कुछ है कहने को

संदीप सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि उनके पास बहुत सी बातें हैं कहने को लेकिन सबसे पहले वह यह सारी बातें मुंबई पुलिस से कहना चाहते थे. इसलिए अब उन्होंने पुलिस स्टेशन पहुँच कर अपनी स्टेटमेंट दे दी है. ख़बरों की माने तो सुशांत सिंह की फॉरेंसिक रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. इस रिपोर्ट को आने में अभी 10-12 दिन का समय लग सकता है. वहीँ संदीप सिंह ने पुलिस को इस बारे में जांच करने की अपील की है.

क्या बंद था सीसीटीवी कैमरा?

कुछ दिन पहले तक यह दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दिन अपनी जान दी, उस दिन उनके घर का सीसीटीवी कैमरा बंद था. जबकि अब पुलिस ने इस बारे में अपनी बात साफ़ कह दी है. पुलिस के अनुसार उस दिन कैमरा ठीक ठाक काम कर रहा था. जब यह घटना हुई तो उनका डॉग फज दुसरे कमरे में था. वहीँ सुशांत की दोस्त पायल रोहतगी ने कहा है कि उनके ट्विटर अकाउंट में कुछ कमेंट्स लगातार डिलीट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:इन बॉलीवुड स्टार्स को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

Related Articles

Back to top button