बॉलीवुड

इस घर में आज भी जिंदा हैं सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की यादें, देखें करोड़ों रूपये के महल की तस्वीरें

इन दिनों हर किसी व्यक्ति की जुबान पर एक ही नाम है और यह नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रह चुके सुशांत सिंह राजपूत का है. सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे आज 11 दिन हो चुके हैं लेकिन फैन्स के दिलों में आज भी वह मीठी यादें बन कर जिंदा है. सुशांत ने “पवित्र रिश्ता” सीरियल में मानव देशमुख का रोल निभाया था. उनके साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे के साथ उनकी रील लाइफ स्टोरी को काफी पसंद किया गया था. वहीँ रियल लाइफ में भी दोनों सीओ-एक्टर्स एक दुसरे को अपना दिल दे बैठे थे. सुशांत के कुछ करीबी दोस्तों के अनुसार यदि अंकिता के साथ उनका रिश्ता ना टूटता तो वह आज इस दुनिया को छोड़ कर नहीं जाते.

ये भी पढ़ें:फोटोग्राफर ने सुशांत की वीडियो की पोस्ट तो दीपिका पादुकोण ने सुनाई खरी-खोटी, जानिए पूरा मामला

हालाँकि अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का रिलेशनशिप केवल छह वर्षों तक ही चला था, लेकिन अंकिता के दिल में सुशांत हमेशा एक स्पेशल कोने में रहने वाले हैं. बता दें कि साल 2016 में इस कपल ने शादी करने की ठान ली थी लेकिन तभी दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई और दोनों अलग हो गए.

सपनों का सुनहरा घर

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे जब एकसाथ थे तो उन्होंने मिल कर एक घर खरीदा था. इस घर के बाहर उन्होंने “अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत होम” भी लिखवाया था. ब्रेकअप के चार सालों बाद भी अंकिता ने सुशांत का नाम इस घर से नहीं मिटाया था. आईये इन दोनों के सपनों के महल की कुछ इनसाइड तस्वीरें देखते हैं जिसके कारण अंकिता इन दिनों काफी चर्चित भी हैं.

मुंबई में खरीदा था घर

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने मुंबई के मालाड में एक घर खरीदा था. इस घर की कीमत की बात की जाए तो यह कम से कम 2 से 3 करोड़ रूपये का है. साल 2009 से लेकर 2016 तक सुशांत अंकिता के साथ थे इसलिए अंकिता ने घर के हर कोने को अपनी पसंद के हिसाब से सजाया हुआ है.

दीवार पर है दोनों की ढेरों तस्वीरें

घर के अंदर के लुक की बात करें तो दीवार पर अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत की ढेरों पिक्स लगी हुई थी. हालाँकि ब्रेकअप के बाद यह तस्वीरें वहां से हटवा दी गई थी. इन जगहों पर अब अंकिता लोखंडे अपनी पसंदीदा तस्वीरें लगाती हैं.

 

दोस्तों के लिए हमेशा खुले रहते हैं दरवाज़े

ख़ास बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के इस सपनों भरे महल में अक्सर उनके दोस्तों का आना-जाना लगा रहता था. उन दोनों के दोस्त उनके साथ वक़्त बिताने और मस्ती करने के लिए अक्सर वहां आते रहते थे. सुशांत अंकिता से शादी करने वाले थे इसलिए दोनों लिव-इन में भी रह रहे थे. लेकिन शूटिंग के हैवी शेड्यूल के चलते दोनों के रिश्ते कमजोर पड़ गए और फिर दोनों अलग हो गए.

सफेद रंग को किया था हाईलाइट

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के इस सपनों के महल की ख़ूबसूरती में सफेद रंग का ख़ास योगदान रहा है. उन्होंने घर के चारों ओर सफेद रंग को हाईलाइट कर रखा था. यहाँ तक कि उनके घर के पर्दे भी सफेद रंग के ही होते थे. घर के लिविंग रूम में काफी अच्छी खासी स्पेस बनाई गई है और दरवाजों पर भी विशेष कारीगरी मौजूद है.

ये भी पढ़ें:दिलखुश मिजाज के थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्तों के साथ रहते थे ऐसे, देखें Video

Related Articles

Back to top button